Mirzapur 2 Review: More Politics, More Power & Less Revenge

MIRZAPUR 2 की REVIEW : MIRZAPUR के दूसरे SEASON का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे सभी प्रशंसकों के लिए आखिरकार इंतज़ार खत्म हो गया है। अमेज़न प्राइम का क्राइम ड्रामा दो साल के इंतज़ार के बाद अपने दूसरे SEASON के साथ लौटा, यहाँ पोस्ट में हम REVIEW करने जा रहे हैं SEASON 2, हम SERIES के प्रदर्शन, कथानक और कुछ अन्य विवरणों के बारे में भी बात करेंगे।

वेब SERIES में PANKAJ TRIPATHI, Diveyandu, Ali Fazal, and Sweta Tripathi भूमिकाओं में हैं, SEASON 2 में भी विजय वर्मा महत्वपूर्ण भूमिका में हैं, वेब SERIES करण अंशुमन, गुरमीत सिंह और पुनीत कृष्ण द्वारा बनाई गई है।

Anveshi Jain – Virgin Neev नई वेब सीरीज MX Player पर

कहानी SEASON 1 से आगे बढ़ती है, पिछले SEASON की तरह, गुड्डू पंडित और मुन्ना भैया दोनों मिर्जापुर पर शासन करना चाहते हैं, लेकिन शरद शुक्ला (लेफ्टिनेंट ऑफ रेंट शंकर शुक्ला, जौनपुर के राजा) के रूप में तीसरी प्रविष्टि है। )। मिर्जापुर में इस बार दांव अधिक है। मुन्ना त्रिपाठी को अपने पिता से मुक्त होने के लिए, वह मिर्जापुर से परे अपने साम्राज्य का विस्तार करने के लिए पूरी तरह तैयार है। जबकि गुड्डू पंडित गोलू के साथ हैं और दोनों त्रिपाठी के खिलाफ बदला लेने के लिए कड़ी ट्रेनिंग कर रहे हैं। शरद शुक्ला भी मिर्जापुर चाहते हैं, SERIES फाइट्स, हमलों, राजनीति और वासना से भरी हुई है, और इसका कारण आम है, हर कोई चाहता है कि मिर्जापुर पर शासन करें, जो शासन करेगा, यह जानने के लिए आपको SERIES देखना होगा।

अभिनेताओं ने पिछले SEASON की तरह ही शानदार काम किया है, PANKAJ TRIPATHI हमेशा की तरह एक लीजेंड हैं, मैं उनके अभिनय का अंदाज़ा नहीं लगा सकता, अली फज़ल और दिव्येंदु शर्मा का SEASON 1 जैसा ही है, आपको कभी नहीं लगेगा कि आप देख रहे हैं 2 साल के बाद की SERIES, प्रदर्शन, स्थान सब कुछ बस के रूप में के रूप में अच्छा है। SERIES के बारे में सबसे अच्छा और ध्यान देने योग्य हिस्सा महिला नेतृत्व विशेष रूप से वीणा के रूप में रशिका दुग्गल और गोलू के रूप में स्वेता त्रिपाठी का सशक्तिकरण है क्योंकि वे दोनों सिर्फ शानदार हैं।

SERIES की बड़ी खामी इसके संवाद और कथानक का खोना है, ऐसा लगता है कि SERIES ने SEASON 1 के अपने आकर्षण को खो दिया है, कथानक शुरुआत में सुस्त दिखता है और बीच में भी, इसका एक कारण अपेक्षाओं से अधिक है, प्रचार बहुत है और मुझे यकीन है कि SERIES उस स्तर पर नहीं है। SERIES अच्छी है, लेकिन अगर हम इसकी तुलना सीजन 1 से करते हैं, तो यह थोड़ा सुस्त लगता है, इसमें राजनीति और मध्य खेल अधिक है, फिर मिर्जापुर टाइप चीजें।

  • सकारात्मक:

प्रदर्शन, माइंड गेम्स, डार्क।

  • नकारात्मक:

वही कहानी, संवाद, संपादन

हम SERIES के लिए 5 में से 3.5 सितारों के साथ जा रहे हैं, SERIES अच्छी लगती है अगर हम इसे एक SERIES के रूप में देखते हैं लेकिन यह आकर्षण खो दिया है जब हम सीजन 1 के साथ इसकी तुलना करते हैं, अब सभी आँखें सीजन 2 पर हैं, और उम्मीद है कि दोनों मौसमों से बड़ा और बेहतर होगा। देखो SERIES कम उम्मीद है और आप इसे पसंद करेंगे, बस आपको सूचित करना है कि SERIES लगभग 9-10 घंटे लंबी है और सभी एपिसोड हिंदी ऑडियो में प्राइम वीडियो पर चल रहे हैं।

  • SERIES का नाम – मिर्जापुर
  • SEASON 2
  • एपिसोड की कुल संख्या: 10
  • अवधि: लगभग 1 घंटा प्रत्येक एपिसोड
  • रिलीज की तारीख: 23 अक्टूबर 2020
  • माता-पिता गाइड: परिवार के लिए उपयुक्त नहीं
  • रेटिंग: 3.5 / 5
  • क्या मुझे यह पसंद आया? : हाँ

यह थी हमारी मिर्जापुर SEASON 2 की REVIEW, इसके बारे में आपकी क्या राय है ?, आप मिर्जापुर SEASON 2 के बारे में क्या सोचते हैं, कृपया कमेंट सेक्शन में हमें बताएं, वेब और डिजिटल रिलीज़ पर इस तरह की और पोस्ट और अपडेट्स के लिए हमारे साथ बने रहें। हमें।

Watch it on Amazon.

Sab

Sab is a Content Creator. He Loves to Write tech blogs. Sab is a Computer Engineer and SEO Expert. Sab also worked with Appen as Search Engine Evaluator and Social Media Analyst.
View All Articles